भाजपा हमेशा देशहित में कार्य करती आई है, और आगे भी करती रहेगी-उपेन्द्र तिवारी

बरहज विधान सभा के भाजपा पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक सम्पन्न हुई

देवरिया । भाजपा का कार्यकर्ता हमेशा राष्ट्रहित,देशहित को ध्यान में रखकर काम करता है।भारतीय जनता पार्टी की स्थापना ही राष्ट्र को परम वैभव पर ले जाने के लिये हुयी थी।उसी विचारधारा को लेकर ही आज भी हम सभी काम करते है। उक्त बातें उत्तर प्रदेश सरकार के खेलकूद एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेन्द्र तिवारी ने बरहज विधानसभा के सेक्टर संयोजकों और सेक्टर प्रभारियों की वर्चुअल बैठक में कही।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर प्रमुख और सेक्टर प्रभारी की जिम्मेदारी बहुत महत्वपूर्ण है।क्योंकि वह ऐसी कड़ी है जो सरकार और संगठन को जनता से जोड़ने का काम करती है।सरकार की योजनाओं और संगठन के तय कामों को जनता तक बूथ प्रमुख के माध्यम से पहुचाने का काम सेक्टर के ही पदाधिकारी करते है।आप सभी एक जिम्मेदार कार्यकर्ता है अतः आप सभी सबको साथ लेकर सबसे सहयोग लेकर बूथ पर संगठन को और मजबूत करने का काम करे।आज विपक्षी दल भाजपा की सरकार के द्वारा कराये जा रहे विकास कार्यो से बदहवास हो गये है और लोगो के बीच जाकर सरकार और संगठन के खिलाफ अनर्गल प्रलाप कर रहे है।इनसे सतर्क रहते हुये आप सभी जनता के बीच बराबर सम्पर्क में रहे और सरकार की योजनाओं पर चर्चा करें।

अध्यक्षता करते भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने संगठन द्वारा देश के प्रधानमंत्री मोदी  के जन्मदिन 17 सितम्बर पर 14 से 20 सितम्बर तक सेवा सप्ताह में होने वाले कार्यक्रमो पर चर्चा किया। संचालन जिलाउपाध्यक्ष अजय कुमार दूबे ने किया।इस दौरान विजय कुमार दूबे,मारकंडेय तिवारी,विजय बहादुर दूबे, बंधू उपेन्द्र सिंह, संजय सिंह एडवोकेट,अम्बिकेश पाण्डेय,श्रवण सिंह एडवोकेट,संजय तिवारी,शौर्य प्रताप सिंह,प्रमोद सिंह,राम जोखन निषाद,दीनबन्धु सिंह,अभयानंद तिवारी,सचिन शुक्ला रानू,सचिन सिंह,अखण्ड प्रताप सिंह,काशीपति शुक्ला,अष्टभुजा श्रीवास्तव,रामानंद सिंह,कन्हैया तिवारी,शम्भू जायसवाल समेत सभी सेक्टर संयोजक,सेक्टर प्रभारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button