पंचायत चुनाव मजबूती से लड़ेगी भाजपा-सुनील ओझा

सबसे महत्वपूर्ण भूमिका बूथ की, बूथ को और मजबूत करे भाजपा पदाधिकारी-विनोद राय

देवरिया। पंचायत चुनाव को देखते हुये पंचायत चुनाव के ब्लाक संयोजको,जिला पंचायत वार्डो के संयोजको,भाजपा के मंडल अध्यक्षों की आवश्यक बैठक आज औरा चौरी भाजपा कार्यालय पर हुयी। बैठक को सम्बोधित करते हुये मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि पहली बार पार्टी बहुत मजबूती से पंचायत चुनाव लड़ेगी।इस चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी भारी संख्या में जीते इसके लिये हमें अभी से काम करना होगा। पहले बूथ पर काम हर समय नही होता था केवल चुनाव में बूथ अध्यक्ष की सुधि ली जाती थी लेकिन पार्टी ने अब सबसे महत्वपूर्ण घटक बूथ को बना दिया है। इसलिये अब सारे कार्यक्रम और अभियान बूथ स्तर पर होते है। यह बूथ हमारा अब सबसे महत्व का घटक है।हमारा सब काम बूथ पर ही होगा। इसके लिये हमें अब हर बूथ सक्रिय हो ये काम करना है।

बूथ समिति हर हाल में सक्रिय करना है तभी मतदान ज्यादे होगा और छोटे चुनाव में लोग ज्यादा से ज्यादा मत डालेंगे तो हमारा प्रत्याशी अधिक अंतर से चुनाव जीतेगा। पार्टी का निर्माण जिस अंतिम व्यक्ति को मजबूती से खड़ा करने के लिये हुआ था वह तभी पूरा होगा जब हमारी बूथ समिति सक्रिय होगी।लोगो से सम्पर्क करेगी,उनकी बात सुनेगी अपने सरकार के कार्य बतायेंगी, उन लोगो को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलायेगी, तब हम गांव स्तर पर भी मजबूत होंगे और हर चुनाव को जीतेंगे। पंचायत निचले स्तर का सचिवालय है जो विकास के कार्य को जमीन पर उतारता है अतः यह पंचायत चुनाव हम जीतेंगे तो विकास कार्य भी नीचे तेजी से उतरेगा।जैसे केंद्र और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है वैसे ही अब हमें जिले और प्रदेश में भी डबल इंजन की विकासपरक सरकार बनानी है।

पंचायत चुनाव के क्षेत्रीय संयोजक विनोद राय ने बैठक की प्रस्तावना रखते हुये कहा कि मतदाता सूची का अध्ययन हम सभी कर ले।कुछ ही दिनों में आरक्षण जारी होगा इसके लिये अभी से हम सभी यह अध्ययन कर ले कि किस वार्ड में अपना कौन सा कार्यकर्ता चुनाव जीत सकता है उसकी सूची तैयार कर ले।1 फरवरी से 20 फरवरी तक सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क का महासंपर्क अभियान चलेगा,जिसमे सभी जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारीयो के सहयोग से आप सभी लोगो से सम्पर्क करेंगे।

बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने तथा संचालन पंचायत चुनाव के जिलासंयोजक कृष्णानाथ राय ने किया।
बैठक में राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद, विधायक डॉ सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी, विधायक कमलेश शुक्ला, विधायक काली प्रसाद,महेंद्र यादव,छठठेलाल निगम,हरिचरण कुशवाहा,श्रीनिवास मणि, रामअशीष प्रसाद,प्रमोद शाही,एडवोकेट रवि प्रकाश कुशवाहा,अम्बिकेश पाण्डेय,संजय पाण्डेय, बृजेश गुप्ता,जितेन्द्र सिंह,कन्हैया जायसवाल,गिरिजेश मणि, रमेश श्रीवास्तव,दीनबंधु सिंह,अभयानंद तिवारी,कमलेश तिवारी,सतेंद्र पाण्डेय,शशिप्रकाश राय,रामेश्वर पाण्डेय,दिलीप जायसवाल,रामसन्तोष शुक्ला, विजय श्रीवास्तव, उमेश मल्ल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button