देवरिया में कोविड-19 वैक्सीनेशन चार केन्द्रो पर हुआ

देवरिया। जनपद में कोविड-19 वैक्सीनेशन की शुभारंभ शनिवार को चार केन्द्रो पर हुआ। सदर अस्पताल में बने केन्द्र पर जिलाधिकारी अमित किशोर, मुख्य चिकित्साधिकारी डाँ.आलोक पांडेय, सीएमएस डाँ. एएम वर्मा, डाँ.सुरेन्द्र सिंह (नोडल अधिकारी) एवं अन्य की मौजूदगी में वैक्सीन का पहला डोज श्यामानंद तिवारी जो ब्लड बैंक में वार्ड ब्वॉय है इनको दिया गया।
वैक्सीनेशन के बाद वार्ड ब्वाय श्यामानंद तिवारी ने बताया कि वैक्सीन लगने के बाद कोई परेशानी नही हुई। वह खुद को बहुत ही अच्छा महसूस किए।
इसके बाद डाँ.एस एन सिंह, डाँ.महेन्द्र प्रसाद, डाँ.जफर अनीस व सफाई कर्मी इसरावती को टीकाकरण किया गया।
टीकाकरण के बाद इस अवसर पर सभी लोगो ने कहा कि इसीदिन का इंतजार हम सभी को था। वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। चिकित्सा कर्मियों ने कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर किसी अफवाह पर ध्यान न दें । इस दौरान जिलाधिकारी अमित किशोर ने कहा कि वैक्सीनेशन की शुरूआत हो गयी है। प्रथम चरण में चार केन्द्रो पर चार सौ लोगो को शनिवार को टीकाकरण होना सुनिश्चित हुआ है। टीकाकरण के लिए पुख्ता इंतजाम किये गये है। वैक्सीन की 40 खुराक को रिजर्व में रखा गया है। सभी टीकाकरण केन्द्रों पर सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। सभी कर्मचारियों को सतर्क कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button