सगी मौसी ने किया रिश्ते को तार-तार ,विधवा बेटी की कर दी अस्सी हजार में सौदा

देवरिया। आज एक अजब रिश्ता देखने को मिला है। रिश्ते में लगने वाली अपनी सगी मौसी ने उस रिश्ते को कलंकित कर दाग लगा दिया है। मां के एक दूसरा रूप मौसी होता है। लेकिन जिले की इस घटना ने मौसी के रिश्ते को कलंकित कर दागदार कर दिया है। अपनी सगी बहन की विधवा बेटी को अपने घर बुलाकर उस मौसी ने एक दलाल को 80 हजार रूपये में बेच दी। किसी तरह उस दलाल के चंगुल से छूटकर घर पहुंची पीड़िता ने अपने घर वालो को अपनी आपबीती बताई तो परिजनो के होश उड़ गए।
पीड़िता अपनी मां व पिता के साथ एसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराने गयी लेकिन वहा एसपी से मुलाकात नही हो पाई। पीड़िता को आरोपित हत्या व वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। सदर कोतवाली निवासी एक गांव की एक विधवा महिला अपनी मौसी के बुलावे पर रूद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव पहुंची। पीड़िता ने कहा उसकी मौसी और मौसा मिलकर फतेहपुर निवासी एक युवक से अस्सी हजार में उसका सौदा कर दिए। मुझे रूद्रपुर ले जाकर नशीली दवा खिलाकर मुझे बेहोश कर उस युवक को सौप दिए। वह युवक हरदोई ले जाकर मेरी इज्जत लूटता रहा। मैं किसी तरह उसके चंगूल से छूटकर अपने घर पहुंची। पीड़िता ने कहा की वह युवक धमकी दे रहा है की अगर वापस नही आई तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर दुंगा । अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल ने कहा मामले की जानकारी नही है। पीड़िता से मिलकर मामले की जानकारी लेकर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

सगी मौसी ने दे दिया जीवन भर का दाग

धोखा और दगा पाना जीवन में हर किसी के होता आया है। लेकिन जब वही धोखा और दगा कोई अपना सगा दे तो दुनिया में हर उस रिस्ते से विश्वास उठ जाता है जहा हम विश्वास को सबसे अधिक अहमियत देते है।  पीड़िता के मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है । चार साल पहले उसके पति की मृत्यु हो गयी, पीड़िता अपने मासूम बेटे के साथ अपनी मां के पास रहने लगी। पीड़िता की मौसी ने फोन कर अपनी तबीयत खराब होने की बात कही और अपनी देखभाल के लिए अपने घर बुलवाया। अपनी मौसी की तबीयत खराब की बात सुनकर उनकी सेवा करने वह अपने मौसी के घर गयी। लेकिन वहा तो उसके साथ विश्वासघात हो गया। उसकी मौसी ने उसका घर बसाने के बजाए उस बेचारी को जीवन भर का दाग उसके दामन पर लगा दिया। जब उस घड़ी को याद कर रही है तो बरबस आंसुओ की धारा उसकी आंखो से बहने लगती है।

आरोपी दे रहा है घर से उठा कर ले जाने की धमकी

पीड़िता और उसके परिजनों के मोबाइल पर हरदोई निवासी दलाल लगातार फोन करता है। फोन पर धमकी देता है। पैसा देकर उसे खरिदा है। पैसा दिया है तो उसे उठाकर ले ही जाएगा। धमकी भरी बातचीत का आडियो भी पीड़िता के घर वालो ने रिकार्ड कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button