भाजपा कार्यकर्ता बूथों पर ध्यान देकर उपचुनाव की तैयारी करे-सूर्यप्रताप शाही

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में उपचुनाव हेतु बनी रणनीति

देवरिया । भारतीय जनता पार्टी देवरिया विधानसभा के प्रमुख कार्यकर्ताओ की बैठक भुजौली कालोनी स्थित भाजपा कार्यकर्ता आशुतोष सिंह के मकान पर हुयी। इस दौरान कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुये पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा,कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने उप चुनाव को देखते हुये आप सभी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर ध्यान दे।बूथ समितियों को ठीक से देखकर उसको सक्रिय करने की जरूरत है।हमारा सारा ध्यान केवल और केवल बूथ पर ही होना चाहिये।पार्टी के सारे अभियानों और कार्यक्रमो की रचना बूथ को केंद्र में रखकर बनायी जाये।बूथ को जीतकर ही हम चुनाव जीत सकते है।
उपचुनाव प्रभारी ,प्रदेश मंत्री त्रयम्बकनाथ त्रिपाठी ने कहा कि कल 28 सितम्बर को देवरिया विधानसभा के सभी मंडलों की बैठक होनी है।जिसमें सभी मण्डल पदाधिकारी, मण्डल में रहने वाले पूर्व जिले और मण्डल के पदाधिकारी, सेक्टरों के संयोजक और सेक्टरों के प्रभारी अनिवार्य रूप से उपस्थित रहे।इन बैठकों में पार्टी के आगे की अभियानों और कार्यक्रमो की रचना ठीक से कर ली जाये।
क्षेत्रीय अध्यक्ष भाजपा डा. धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि उपचुनाव को हमको कैसे जितना है उसपर ध्यान रखकर आगे का कार्ययोजना देवरिया विधानसभा में तैयार किया जाये।मंडलों की बैठक में एक-एक वरिष्ठ कार्यकर्ता को एक-एक बूथ की जिम्मेदारी तयकर दी जाये।उस कार्यकर्ता का उपचुनाव तक केवल बूथ ही उसका मण्डल,जिला,क्षेत्र और प्रदेश होगा,उसी पर उसको काम करना होगा।
उपचुनाव प्रभारी क्षेत्रीय महामंत्री देवेंद्र यादव ने कहा कि कल की बैठक को ठीक से सम्पन्न कराने के लिये जिला संगठन की तरफ से एक-एक वरिष्ठ कार्यकर्ताओ को लगाया गया है।गौरीबाजार मण्डल की बैठक 11 बजे,बैतालपुर मण्डल की बैठक 1 बजे,देवरिया देहात की बैठक 3 बजे और नगर मण्डल की बैठक 6 बजे होगी।
इस दौरान पूर्व विधायक रविन्द्र प्रताप मल्ल, जितेन्द्र प्रताप राव,अजय कुमार दूबे,संजय सिंह एडवोकेट, श्रीनिवास मणि, रामशीष प्रसाद,कृष्णानाथ राय,रतनपाल सिंह,अम्बिकेश पाण्डेय,संजय पाण्डेय,रमेश वर्मा,दुर्गेश नाथ त्रिपाठी,दीपक वर्मा,अरविन्द पाण्डेय,भुनेश्वर मिश्रा उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button