उत्तर प्रदेश का बजट प्रदेश को नयी उड़ान देगा-डाँ.रमापतिराम त्रिपाठी

सदर सांसद ने कि भाजपा कार्यकर्ताओं से बजट पर चर्चा

देवरिया। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सोमवार को पेश किये गये बजट पर सदर सांसद डा. रमापतिराम त्रिपाठी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जिलापंचायत परिसर स्थित आवास पर चर्चा किया और कार्यकर्ताओं से आग्रह किया किया वे सभी प्रदेश और देश की सरकार द्वारा जनहित में पेश बजट पर आमजन से चर्चा करें और उन्हें उसके लाभ को बताये।

इस दौरान सदर सांसद डा. रमापतिराम त्रिपाठी ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना की त्रासदी के बीच पेश यह बजट आशा, ऊर्जा एवं उत्तर प्रदेश की नई संभावनाओं को नई उड़ान देगा। सरकार द्वारा पेश उत्तर प्रदेश के इस बजट के हृदय में गाँव, गरीब, किसान, महिलाएं और युवा हैं।कोविड पर शानदार विजय के बाद उत्तर प्रदेश का यह ऐतिहासिक और शानदार बजट महिलाओं,युवाओं,किसानों,वंचितों,समाज के अंतिम व्यक्ति और आमजन को समर्पित है।शिक्षा,स्वास्थ्य और बेहतर निवेश के लिए चौतरफा विकास पर विशेष जोर देते हुये सैकड़ों सालों से उपेक्षित रहे धार्मिक स्थलों के साथ एक बार फिर पूरा न्याय करने वाला यह बजट है।

एक लाइन में अगर कहा जाये तो यह पूर्ण रूप से उत्तर प्रदेश के विकास का बजट है।इस सर्वस्पर्शी बजट को विस्तृत पढ़कर आप सभी कार्यकर्ता आमजनता से इसकी महत्ता पर चर्चा करें। इस दौरान पूर्वजिलाध्यक्ष विजय कुमार दूबे, कृष्णमुरारी मणि, अजय कुमार दूबे, श्रीनिवास मणि, अम्बिकेश पाण्डेय,राधेश्याम शुक्ला,सुनील सिंह, डा. प्रवीण निखर, पवन मिश्रा, मनीष सहाय,राजेश कुशवाहा,गंगाशरण पाण्डेय,अंकुर राय,हितेन्द्र तिवारी,प्रतीक राय,गुंजन शुक्ला, रामअशीष कुशवाहा आदि रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button