अज्ञात वाहन से कुचल कर दो युवकों की दर्दनाक मौत

दोनो सावन माह के सोमवार को जल भरने जा रहे थे बरहज

भलुअनी, देवरिया । भलुअनी थाना क्षेत्र के करमटार शेर खाँ चौराहे पर रविवार की रात करीब 11 से 12 बजे के बीच सड़क हादसे में अज्ञात वाहन से कुचल कर दो युवको की दर्दनाक मौत हो गयी । दोनो युवक सावन माह में शिव मंदिर में जल चढ़ाने के लिए बाइक से बरहज जा रहे थे । हादसा इतना भयावह था की एक युवक के शव के चिथडे उड गये थे । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, वही एक युवक की मौत मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में हो गयी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बघौचघाट थाना क्षेत्र के विशुनपुरा बाजार निवासी अजय मद्धेशिया (19 वर्ष) पुत्र स्व. पारस मद्धेशिया एवं सुनील मद्धेशिया (32 वर्ष) पुत्र स्व. रामजी मद्धेशिया अपने दोस्तों के साथ जल भरने बरहज बाजार जा रहे थे ।

इनके साथ दर्जनों बाइक पर कावरियां के रूप में युवक सावन माह में शिव मंदिर में जल चढ़ाने के लिए बरहज स्थित सरयू नदी से जल भरने जा रहे थे, अभी इनका काफिला भलुअनी थाना क्षेत्र के करमटार शेर खाँ चौराहे पर पहुंचा था तभी अज्ञात वाहन की चपेट में इनकी बाइक आ गयी, हादसा इतना भयंकर था कि अजय की शरीर के चिथडे चिथड़े हो गये थे, वही बाइक पर बैठे सुनील मद्धेशिया बुरी तरह से घायल हो गये । घायलावस्था में उनको सदर अस्पताल लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखकर उन्हे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया जहाँ इलाज के दौरान सुनील की मौत हो गयी ।

सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अजय की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक युवक की मां का रो रोकर बुरा हाल है। वही सुनील की मौत की खबर सुनकर परिजनों में चित्कार मच गया। परिवार में सुनील की माता व उनकी पत्नी चिन्ता देवी व तीन मासूम बच्चे गणेश (10 वर्ष), कुनाल (8वर्ष), खुशी (6वर्ष) का रो रो कर बुरा हाल है । थानाध्यक्ष भलुअनी सुदेश शर्मा ने बताया की दो युवक जल भरने बाइक से बरहज जा रहे थे । हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरे युवक की मौत मेडिकल कॉलेज मे हुई है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button