भाजपा प्रत्याशी ने जनसम्पर्क कर वोट मांगा

देवरिया । देवरिया सदर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी डा. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी ने आज स्टेडियम देवरिया के खिलाड़ियों,स्टेडियम में सुबह टहलने वाले लोगों, गौरीबाजार नगर पंचायत में लोगो से और देवरिया दीवानी कचहरी में अधिवक्ताओं से मिल भाजपा को वोट करने का निवेदन किया।इस दौरान डा.त्रिपाठी ने लोगो से मोदी और योगी सरकार के कार्यो पर चर्चा भी किया।उन्होंने कहा कि देश को मोदी ने जिस मुकाम पर पहुचाया है उसकी कल्पना कभी नही की गयी थी।आज भारत मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनने को अग्रसर है। उतर प्रदेश की कमान जबसे भाजपा के हाथ मे आयी है योगी के नेतृत्व में प्रदेश विकास की एक नयी कहानी लिख रहा है।
भाजपा प्रत्याशी के साथ जनसम्पर्क के दौरान रहे लालबहादुर शास्त्री गन्ना शोध संस्थान के उपाध्यक्ष, हियुवा संयोजक नीरज शाही ने कहा कि देवरिया के विकास के क्रम को आगे बढ़ाने के लिये भाजपा ने डा. त्रिपाठी को आप सभी के बीच मे भेजा है।विकास में देवरिया विधानसभा नित प्रति आगे रहे इसके लिये डा. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी को आप सभी भारी मतों से विजयी बनाये।
जनसंपर्क के दौरान दिनेश त्रिपाठी,नित्यानंद पाण्डेय,अवनीश बरनवाल,अम्बिकेश पाण्डेय,विजय पटेल,अंकुर राय,राजेंद्र विक्रम सिंह,अजय सिंह अन्नू,राकेश शुक्ला,एडवोकेट अखिलेश मिश्रा, मनीष सिंह,राजेश मिश्रा, धनवंत सिंह,एमएलसी प्रतिनिधि राजू मणि, रामबेलास मणि,भरत मद्धेशिया, दीपक गुप्ता,बंटी तिवारी,अजय सिंह,राहुल मणि,एडवोकेट रवि कुशवाहा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button