भाजपा सरकार ने व्यापारियों के लिए महत्वपूर्ण योजनाएं शुरू की है – अनूप गुप्ता

देवरिया । पीएम मोदी की दूसरी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में ही डेढ़ करोड़ टर्न ओवर वाले व्यापारियों के लिए पेंशन की महत्वपूर्ण योजना शुरु की है। जिससे पूरे देश और प्रदेश का व्यापारी भी लाभान्वित हो रहा है।व्यापारियों के कल्याण के लिए ही भाजपा सरकार ने व्यापारी कल्याण बोर्ड का भी गठन किया है।2017 के पहले सपा शासनकाल में व्यापारी डरे सहमे रहते थे। क्योंकि सपा सरकार में गुडों को खुली छूट थी। लेकिन सूबे में भाजपा की सरकार आने के बाद सीएम योगी की सख्ती के चलते अपराधियों पर शिकंजा कसा गया है । आज प्रदेश में व्यापारी बिना भय के व्यापार कर रहे हैं।

उक्त बातें दो दिवसीय प्रवास पर देवरिया आये भाजपा के प्रदेश महामंत्री, गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी अनूप गुप्ता ने आज दूसरे दिन पार्टी द्वारा चलाये जा रहे बूथ विजय अभियान के तहत जन संपर्क करते हुये नगर के गरुलपार स्थित वैश्य समाज के नेता हरेन्द्र जायसवाल के आवास पर वैश्य समाज के प्रतिनिधियों से कही।उन्होंने कहा कि वैश्य समाज को भी केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओ से लाभ दिया जा रहा है। पिछड़ा वैश्य समाज भाजपा के साथ मजबूती से है । भाजपा के पास जब बूथ पर कोई सदस्य नहीं होता था, तब वैश्य समाज ने कमल खिलाने का काम किया । 2019में सपा और बसपा गठबंधन के बावजूद वैश्य समाज के बल पर 64 सीटें भाजपा ने जीता । भाजपा की सरकार में कावंड़ियों पर फूल बरसाए जा रहे हैं । भाजपा सरकार ने ही जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाया । 2019 में हुए दिव्य और भव्य कुंभ में 24 करोड़ से ज्यादा श्रद्धालुओं ने स्नान किया । देश के प्रधान सेवक ने कुंभ में डुबकी लगाकर सफाई कर्मियों के पांव पखारे।सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के 351सीटें जीतने के दावे पर उन्होंने उपस्थित लोगों से चर्चा करते हुये कहा वैश्य समाज की ताकत पर भाजपा के कार्यकर्ता सपा को 51सीटें भी नहीं जीतने देंगे। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं । प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता ने कहा 2019 में अखिलेश ने अपनी बुआ को प्रधानमंत्री बनाने का सपना देखा था,अब 2022 में खुद मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं जो कभी पूरा नहीं होने वाला।

इसके पहले वैश्य समाज के नेता हरेन्द्र जायसवाल ने राजेश जायसवाल और समाज के लोगो के साथ प्रदेश महामंत्री भाजपा का बुके और अंग वस्त्र देकर स्वागत किया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह,सदर विधायक डॉ. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी, रामपुर कारखाना विधायक प्रतिनिधि डा. संजीव शुक्ला, अजय शाही,प्रमोद शाही,अरविन्द पाण्डेय,अम्बिकेश पाण्डेय,भूपेन्द्र सिंह,नगर अध्यक्ष संजय पाण्डेय,हरेन्द्र जायसवाल,नन्दलाल जायसवाल,रामचंद्र जायसवाल,राजेश जायसवाल,सतेन्द्र जायसवाल,सुबोध जायसवाल,संजय पाण्डेय,अखिलेश मिश्रा,नीलरतन जायसवाल,हंसनाथ यादव,गुड्डन राय,जितेंद्र जायसवाल बंटी,धनजी वर्मा,वीरेंद्र सिंह,संतोष जायसवाल,तेजबहादुर पाल,दिनेश गुप्ता आदि रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button