भाजपा विचारधारा और सिद्धांतों पर आधारित पार्टी है- शिवप्रताप शुक्ल

देवरिया। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा में मुख्य सचेतक,आचार समिति के अध्यक्ष,राज्यसभा सांसद शिवप्रताप शुक्ला ने कहा कि भाजपा ही एक मात्र कार्यकर्ताओं के विचारों पर चलने वाली पार्टी है। भाजपा नेताओं की नहीं कार्यकर्ताओं की जेब में रहने वाली पार्टी है। इसलिए भाजपा के हर स्तर के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बनती है कि वह अपना लक्ष्य सिर्फ चुनाव में जीत तक सीमित न रखें बल्कि विचारधारा और सिद्धांतों के आधार पर उसे मिशनमोड में आगे बढ़ाने का काम करें।

राज्यसभा सांसद शिवप्रताप शुक्ला संत विनोवा पीजी कालेज के सभागार में भाजपा बूथ सत्यापन अभियान के तहत सदर विधानसभा योजना बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा जब-जब पूर्ण बहुमत में आई है कार्यकर्ताओं और देशवासियों की विचारधारा का सम्मान करते हुए काम किया। उन्होंने बताया कि अनुच्छेद 370 हटाना, देश के शरणार्थियों को नागरिकता देना, राममंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त कराना, गरीब कल्याण अन्न योजना, उज्जवला आदि योजनाएं इसी की देन हैं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए कहा कि भाजपा में कार्यकर्ता निर्माण की इकाई मंडल है। इसलिए मंडल प्रमुखों की जिम्मेदारी अधिक बनती है। प्रधानमंत्री की विचारधारा के कारण ही भारत की दुनिया में फिर अलग पहचान बनी है। इसके पूर्व उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर बैठक का शुभारंभ किया। सदर विधायक डा.सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी ने सभी का स्वागत किया।

अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने तथा संचालन जिलामहामंत्री प्रमोद शाही ने किया। इस दौरान कृष्णानाथ राय, श्रीनिवास मणि, रविन्द्र कौशल किशोर,गंगा कुशवाहा,रामाशंकर निषाद, रामअशीष प्रसाद,रामाज्ञा चौहान,निर्मला गौतम,अम्बिकेश पाण्डेय,मारकंडेय तिवारी,हेमंत मिश्रा, संजय पाण्डेय,बृजेश गुप्ता,जितेंद्र सिंह,अरविंद चौहान,विजय पटेल,धनुषधारी मणि, भूपेंद्र सिंह,प्रेम अग्रवाल,अनिल गुप्ता,दिनेश गुप्ता,तेजबहादुर पाल,विनय जायसवाल, दुर्गेशनाथ त्रिपाठी, गिरिजेश मणि, नित्यानंद पाण्डेय,अंकुर राय,दिवाकर मिश्रा,अमित मोदनवाल आदि रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button