नेहरू युवा केन्द्र जिलास्तरीय चयन समिति सदस्य नामित होने पर भाजपा नगर मंडल कार्यकर्ताओं ने दी बधाई,

देवरिया। भारत सरकार द्वारा भाजपा के पूर्व जिलामंत्री धनुषधारी मणि त्रिपाठी तथा अभिजीत उपाध्याय को खेल एवं युवा मामले कल्याण मंत्रालय से सम्बद्ध नेहरू युवा केन्द्र में जिलास्तरीय चयन समिति का सदस्य नामित किये जाने पर भाजपा नगर मंडल के कार्यकर्ताओं ने गरुलपार स्थित पार्टी कार्यालय पर माल्यार्पण कर स्वागत किया।इस दौरान कार्यकर्ताओ ने गुजरात निकाय चुनाव में पार्टी की जीत पर एक-दूसरे को मिठाई खिला बधाई भी दिया।

इसके बाद उपस्थित कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुये नगर अध्यक्ष संजय पाण्डेय ने कहा कि कार्यकर्ताओ को सम्मान केवल भारतीय जनता पार्टी ही देती है।जब एक कार्यकर्ता को किसी स्थान पर नामित किया जाता है तो सभी कार्यकर्ता अपने आप को गौरवान्वित महसूस करते है।विपक्ष के तमाम प्रपंच के बावजूद भारतीय जनता पार्टी देश के सभी राज्यों में छोटे-बड़े सभी चुनाव में विजय हासिल कर रही है।गुजरात चुनाव में इतनी बड़ी जीत यह बताता है कि भाजपा सरकार की नीति जनहितकारी है।अब देश की जनता विपक्ष के दुष्प्रचार को समझ चुकी है ।

नगर उपाध्यक्ष दिनेश गुप्ता ने कहा कि गुजरात का विजय भाजपा सरकार की कल्याणकारी नीति की विजय है। राफेल, सीएए, कृषि बिल, एनआरसी को लेकर जो अफवाह विपक्षी दल फैला रहे थे उसका जबाब है गुजरात चुनाव का परिणाम। स्वागत कार्यक्रम में अभिनन्दन से अभिभूत धनुषधारी मणि त्रिपाठी ने कहा कि जो प्यार और सम्मान आप सभी ने दिया है यही कार्यकर्ता सम्मान का भाव भाजपा हम सबको सिखाती है।जो भी जिम्मेदारी दी गयी है उसका पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निर्वहन करुंगा।

स्वागत कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री दुर्गेशनाथ त्रिपाठी ने किया। इस दौरान अनिल गुप्ता, अम्बिकेश पाण्डेय, गोविन्द मणि, अश्वनी मणि बजरंगी, राजेश मिश्रा, अतुल पासवान नन्हे, जितेन्द्र जायसवाल बंटी, अजय सिंह, धनंजय तिवारी, संजू सोनी, राजेश मद्धेशिया, सुमित जायसवाल, अखिलेश मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button