भाजपाईयों ने चलाया जनसम्पर्क अभियान

राष्ट्र हित व विकास हित में जनता भाजपा को वोट देगी-जयप्रकाश निषाद

देवरिया। उपचुनाव की दृष्टि से भारतीय जनता पार्टी द्वारा देवरिया विधानसभा में चलने वाले तीन दिवसीय सघन बूथ सम्पर्क अभियान का शुभारम्भ आज देवरिया नगर के सभी 104 बूथों पर और बैतालपुर मण्डल के 10 बूथों पर हुआ।इस दौरान इन सभी बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों से सम्पर्क कर सरकार की योजनाओं पर चर्चा किया और राष्ट्रहित में भाजपा को वोट देने का अपील किया। इसी के तहत नगर मण्डल के बूथ संख्या 236 पर राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद ने लोगो से सम्पर्क कर विकास हित मे मत देने की अपील किया।इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार ने बिना भेदभाव किये सभी वर्गों के भले के लिये काम किया है तो वोट भी सभी वर्ग के लोग बिना भेदभाव किये भाजपा के पक्ष में करे।

इस दौरान राज्य मंत्री के साथ ओमप्रकाश मौर्या,उग्रसेन राव, अम्बिकेश पाण्डेय,नितेश पाण्डेय,संतोष पाण्डेय,राज दीक्षित, अमन शुक्ला, अजय दूबे वत्स,संजय राय,पवन श्रीवास्तव,अरुण सिंह,मिथिलेश मिश्रा,धीरज तिवारी साथ रहे। प्रदेश मंत्री भाजपा त्रयम्बकनाथ त्रिपाठी ने नगर के बूथ संख्या 288 और 289 पर लोगो से सम्पर्क करते हुये कहा कि देश और प्रदेश को जिस तरह विकास के रास्ते पर भाजपा ले गयी है,उस राह पर अन्य दलों की सरकारें ले जाने में नाकाम रही।विरोधी दल केवल केवल परिवार के भले में लगे रहे लेकिन भाजपा की सरकार पूरे देश और प्रदेश के लोगो को अपना परिवार मानकर काम कर रही है।आप सभी इन चुनाव में भाजपा के पक्ष में खड़े हो विपक्षियों को जबाब दे।इस दौरान प्रदेश मंत्री के साथ प्रमोद शाही, संजय पाण्डेय, दिनेश गुप्ता,पवन मिश्रा, नवीन सिंह,अम्बिकेश पाण्डेय,अखिलेश मिश्रा, रविन्द्र कौशल किशोर,वीरेन्द्र सिंह,सूरज पटेल,संतोष पाण्डेय रहे।

क्षेत्रीय महामंत्री भाजपा देवेन्द्र यादव ने नगर के बूथ संख्या 303 पर लोगो से सम्पर्क कर सरकार की योजनाओं पर बात किया और मजबूती से भाजपा के पक्ष में मत देने को अपील किया।इस दौरान गोविन्द मणि, राधेश्याम शुक्ला, अतुल पासवान,दिनेश तिवारी आदि रहे। भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने बूथ संख्या 216 पर जितेन्द्र जायसवाल बंटी, धनजी वर्मा,पवन जायसवाल आदि के साथ लोगो से सम्पर्क किया। वही पूर्व जिलाध्यक्ष महेन्द्र यादव ने बूथ संख्या 305 पर,पूर्वजिलाध्यक्ष विजय कुमार दूबे ने बूथ संख्या 230 पर,पूर्वजिलाध्यक्ष मारकंडेय शाही ने बूथ संख्या 207 पर,पूर्व विधायक रविन्द्र प्रताप मल्ल ने बूथ संख्या 268 पर,ब्लाक प्रमुख सुब्रत शाही ने बूथ संख्या 266 पर,विजय बहादुर दूबे ने बूथ संख्या 299 पर,अजय शाही ने बूथ संख्या 233 पर,जितेन्द्र प्रताप राव ने बूथ संख्या 277 पर,राजेन्द्र मल्ल ने बूथ संख्या 218 पर,हेमन्त मिश्रा ने बूथ संख्या 264 पर,अजय कुमार दूबे ने बूथ संख्या 231 पर,निर्मला गौतम ने बूथ संख्या 215 पर,अजय उपाध्याय ने बूथ संख्या 214 पर,प्रेम अग्रवाल ने बूथ संख्या 255 पर,डा. शिवहरि सिंह ने बूथ संख्या 273 पर,प्रेम अग्रवाल ने बूथ संख्या 255 पर,सतेन्द्र मणि ने बूथ संख्या 211 पर के साथ सभी बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगो से सम्पर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button