भाजयुमों कार्यकर्ताओं ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला

देवरिया। बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ऊपर हुये हमले के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा देवरिया के कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौक पर पं.बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका। इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने ममता बनर्जी मुर्दाबाद, तृणमूल कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे लगाये। इसके बाद उपस्थित कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुये युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विन्देश पाण्डेय ने कहा कि बंगाल में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा पर हुआ हमला कायराना,शर्मनाक व अक्षम्य कृत्य है। ममता बनर्जी अब पूरी तरह हिंसा और खून खराबे की राजनीति पर उतर आई हैं। इन विपरीत परिस्थितियों में भी जेपी नड्डा ने साहस का परिचय देकर कार्यकर्ताओं का संबल और मज़बूत कर दिया है।भाजयुमो का कार्यकर्ता चुप नही बैठेगा,ममता सरकार का भाजयुमो का प्रत्येक कार्यकर्ता करारा जबाब देगा।राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा के काफिले पर हुआ हमला कायरतापूर्ण है, जो राज्य सरकार की हताशा, और कानून व्यवस्था की दुर्दशा को दर्शाता है।इस घटना की मैं भर्त्सना करता हूँ। इन हमलों से भाजपा कार्यकर्ता ना भयभीत होंगे, ना ही उनका मनोबल कम होगा।

मंडल अध्यक्ष भाजपा देवरिया देहात राजन यादव ने कहा कि तृणमूल शासन में बंगाल अत्याचार, अराजकता और अंधकार के युग में जा चुका है। टीएमसी के राज में पश्चिम बंगाल के अंदर जिस तरह से राजनीतिक हिंसा को संस्थागत कर चरम सीमा पर पहुँचाया गया है, वो लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाले सभी लोगों के लिए दु:खद भी है और चिंताजनक भी।राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमला निंदनीय है। मीडिया प्रमुख भाजपा अम्बिकेश पाण्डेय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है लेकिन उनकी ये अराजकता अब ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है। ममता बनर्जी की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में निश्चित ही कमल खिलने वाला है।भाजपा कार्यकर्ताओं पर बंगाल में हो रहे अत्याचार का बंगाल की जनता जरूर जबाब देगी।
इस दौरान आकाश मिश्रा,अमन शुक्ला, रूपम पाण्डेय,विशाल पाण्डेय,सूर्यान्श कुशवाहा,आदित्य मिश्रा, दिवाकर पाण्डेय,रोहित मद्धेशिया,हेमंत गुप्ता,विकास दूबे, मंटू मद्धेशिया,शैलेश चौहान,सूरज मद्धेशिया आदि रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button