भाजयुमों कार्यकर्ताओं ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला

देवरिया । भारतीय जनता युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में बंगाल में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे भाजयुमो कार्यकर्ताओ पर हुये लाठी चार्ज के विरोध में भाजयुमो देवरिया के कार्यकर्ताओं ने अमरज्योति चौराहे पर बंगाल की मुख्यमंत्री का पुतला जलाया। इस दौरान कार्यकर्ता ममता बनर्जी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे।
इसके बाद उपस्थित कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुये भाजयुमो जिलाध्यक्ष विन्देश पाण्डेय ने कहा कि शान्तिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करना तथा टीएमसी के गुंडों का हमला करना निंदनीय है। बंगाल की ममता सरकार लोकतंत्र की हत्या करने पर आमादा है। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता इसको बर्दाश्त नही करेंगे।बंगाल की भूमि त्याग, तपस्या और बलिदान की भूमि है। इस मिट्टी के हर एक कण ने अनगिनत क्रांतिकारियों को जन्म दिया है, जिन्होंने ने माँ भारती की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व अर्पण कर दिया है।अब हमारी बारी है।भाजपा युवा मोर्चा का कार्यकर्ता बंगाल से टीएमसी की ममता बनर्जी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगा।
मीडिया प्रमुख भाजपा अम्बिकेश पाण्डेय ने कहा कि आज बंगाल की syndicate (सिंडिकेट) और cut-money (कट मनी)की सरकार की वजह से बेरोगजरी बढ़ रही है, इसलिए बंगाल का युवा पलायन करने के लिए मजबूर है।इस पर ध्यान देने के बजाय ममता सरकार युवाओं पर लाठीचार्ज कर रही है।बंगाल के युवा ममता के गुंडाराज को खत्म करके ही चैन से बैठेगा। नगर अध्यक्ष भाजयुमो आकाश मिश्रा ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार जिस तरह से तानाशाही से काम कर रही है,उसका जबाब आने वाले समय मे बंगाल की जनता जरूर देगी।
इस दौरान राज दीक्षित,अमन शुक्ला, अमित सिंह,रूपम पाण्डेय,मोहित सोनी,प्रदीप तिवारी,अफरुज आलम,वैभव तिवारी,सतीश जायसवाल, प्रशांत मिश्रा, मनीष जायसवाल,राहुल कुमार,सुरेश सिंह,गोविंद जायसवाल,रूपेश मल्ल, रवि पाण्डेय,विकेश सिंह,हर्ष बरनवाल,राजू आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button