भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथों पर मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान के तहत वोटरों का नाम बढ़वाया

देवरिया। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा आज सभी बूथों पर मतदाता सूची पुननिरीक्षण अभियान के तहत बूथों पर फार्म 6 भरकर वोटरों का नाम बढ़वाया गया।इसी के तहत सदर सांसद डा. रमापतिराम त्रिपाठी और सदर विधायक डा. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी ने जिलापंचायत परिसर स्थित बूथ न.272 पर मतदात सूची का अध्ययन किया और लोगो को मतदाता बनाने के लिये फार्म भरा।इस दौरान सदर सांसद डा. रमापतिराम त्रिपाठी ने कहा कि एक मजबूत लोकतंत्र के लिए यह जरूरी है कि अधिक से अधिक लोग मतदान करें। मतदान करने के लिए मतदाता सूची में सभी का नाम होना चाहिए।

पार्टी के निर्देश पर 18 वर्ष की उम्र पार करने वाले युवाओं का भी नाम सूची में हो इसके लिये आज से भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगो का नाम जुड़वाने का काम करेंगे। सदर विधायक डा. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी ने कहा कि नाम जुड़वाने के साथ -साथ इस पुनरीक्षण के दौरान वोटर लिस्ट में जो गलत नाम है उनका काटना भी अत्यंत आवश्यक है। नए मतदाताओं को जोडऩे का यह अभियान पार्टी द्वारा सघन रूप से शुरू किया गया है।इस दौरान कृष्णानाथ राय,अम्बिकेश पाण्डेय,संजय पाण्डेय, दुर्गेश नाथ त्रिपाठी, अनिल गुप्ता,दिनेश गुप्ता,राजेश कुशवाहा,बलराम राय,मनीष सहाय,राजेश यादव,रत्नाकर सिंह,विकास मणि, रामाशीष मौर्या,नीलरतन जायसवाल,बृजेंद्र कुशवाहा आदि रहे।

वही भाजपा जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह ने मीडिया प्रमुख अम्बिकेश पाण्डेय के माध्यम से प्रेस विज्ञप्ति जारीकर सभी कार्यकर्ताओ का आह्वान किया कि नए मतदाताओ के तय समय सीमा के अंदर फार्म-छह भरकर बीएलओ को जमा कर दें, ताकि समय रहते उनका नाम मतदाता सूची में शामिल हो सके।

मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान के जिलासंयोजक अरुण सिंह ने बताया कि आज भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे जनपद में 9863 नये लोगो को मतदाता बनाने के लिये फार्म भरवाया गया है।यह काम आगे भी कार्यकर्ताओ द्वारा जारी रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button