भाजपा कार्यकर्ताओं ने कि बैठक

बैतालपुर, देवरिया । संगठन की मजबूती तथा आगे की कार्य योजना को लेकर भारतीय जनता पार्टी के बैतालपुर मंडल कार्यसमिति की बैठक औरा-चौरी स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई ।बैठक में बैतालपुर मंडल के पदाधिकारियों के अलावा सेक्टर संयोजकों और सेक्टर प्रभारियों की उपस्थिति रही। इस दौरान केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार द्वारा जनकल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी गांव गांव तक पहुंचाने के योजना बनायी गयी।

मुख्य अतिथि भाजपा के जिला मंत्री रामाशंकर निषाद ने कहा कि फिर से प्रदेश में पार्टी सरकार बने इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता गांव गांव लोगों के घरों में जाकर केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार द्वारा चलाई जा रही सरकारी योजनाओं की जानकारी दें। ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले गरीब पात्र लाभार्थियों को वृद्धा, विधवा पेंशन ,आवास व अन्य सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाएं ताकि हर गरीब तक सरकारी मदद पहुंच सके।देश के बहुत पुराने मसले 370 को हटाने का काम भाजपा की सरकार में हुआ तो हमारी आस्था के प्रतीक भगवान राम का मंदिर भी भाजपा की सरकार में ही बनना शुरू हुआ है।गरीबों, किसानों,नौजवानों, महिलाओं समाज के हर वर्ग को ध्यान में रखकर भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार काम कर रही है।

देवरिया में उपस्थित न होने के कारण सदर विधायक डॉ. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी ने मोबाइल से कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित करते हुये कहा कि देश और प्रदेश के विकास के जितने काम पहले नही हुये उससे अधिक काम भाजपा की सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान कर दिखाया है तो इसका श्रेय आप सभी कार्यकर्ताओं को जाता है।जिन्होंने अपने अथक मेहनत से केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनवायी है।देश और प्रदेश के विकास का पहिया न रुके इसके लिये पुनः 2022 में भाजपा की प्रदेश में सरकार बने इसके लिये हम सभी को अभी से कमर कस लेना है।मुद्दा विहीन विपक्ष जनता के बीच मे भ्रम फैलाने की कोशिश करेगा लेकिन हमें जनता के बीच मोदी और योगी सरकार की जनहितकारी योजनाओं को बता कर विपक्ष को जबाब देना है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कि बैठक

कार्य समिति के बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष बैतालपुर जितेन्द्र सिंह ने तथा संचालन महामंत्री विकास मणि ने किया।
कार्यसमिति की बैठक को जिलामहामंत्री श्रीनिवास मणि, पूर्व जिलामंत्री गिरिजेश मणि, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक धनुषधारी मणि, मीडिया प्रमुख अम्बिकेश पाण्डेय, राधेश्याम शुक्ला, जयप्रकाश मणि ने भी सम्बोधित किया। मंडल कार्यसमिति की बैठक में प्रमुख रूप से राजेश निषाद, अमित कुमार सिंह, अनिल मणि, दुर्गेश सिंह,धर्मेन्द्र पाण्डेय,अनिरुद्ध सिंह,अर्जुन खरवार,राजेन्द्र सिंह, शिवकुमार जायसवाल, सूर्यप्रकाश पटेल, मनीष पाण्डेय, प्रदीप जायसवाल, शिव गोविन्द सिंह, अनिल यादव, नीलरतन जायसवाल, बलराम वर्मा, राहुल मणि, रणविजय सिंह आदि रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button