भाजपा का बूथ सम्पर्क अभियान जारी

मोदी व योगी सरकार ने गांवो के विकास को लेकर योजनाएं चलाई-डाँ. सतीश द्विवेदी

देवरिया। भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाये जा रहे बूथ सम्पर्क अभियान के तहत गौरीबाजार नगर के सभी बूथों पर उपचुनाव प्रभारी,बेसिक शिक्षा मंत्री डा. सतीश द्विवेदी ने लोगो से सम्पर्क कर सरकार के कार्यो को बताया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने को कहा।इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार ने जितना विकास कार्य किया है उतना आज तक किसी दल की सरकार ने नही किया।मोदी और योगी के विकास के केंद्र में गांव और गरीब है।इस दौरान विजय सैनी,कर्मवीर सिंह समेत गौरीबाजार नगर पंचायत के सभी सेक्टर प्रमुख और बूथ प्रमुख उपस्थित रहे।
जिलामहामंत्री श्रीनिवास मणि ने बूथ संख्या 156 पर बूथ प्रमुख विनय सिंह के साथ लोगो से सम्पर्क किया। मीडिया प्रमुख अम्बिकेश पाण्डेय ने बूथ संख्या 169 और 170 पर सीपी सिंह,शिवकुमार,अजय दूबे वत्स के साथ लोगों से सम्पर्क किया। पूर्व जिलामहामंत्री संजय राव ने बूथ संख्या 186 पर लोगो से सम्पर्क कर सरकार की योजनाओ को बताया और भाजपा के पक्ष में मतदान को अपील किया।
क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सज्जन मणि ने बूथ संख्या 133 पर लोगो से सम्पर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील किया।
जिलाकार्यसमिति सदस्य पवन मिश्रा बूथ संख्या 310 और 311 पर लोगो से संपर्क कर भाजपा को वोट करने की अपील किया।
मण्डल अध्यक्ष देहात राजन यादव ने फुलवरिया सेक्टर में रामदास मिश्रा, श्रीनिवास दूबे, विपिन यादव के साथ लोगो से सम्पर्क कर भाजपा को मजबूत करने का निवेदन किया। मण्डल अध्यक्ष बैतालपुर जितेन्द्र सिंह ने ओमप्रकाश मौर्या, राधेश्याम शुक्ला, शैलेन्द्र सिंह आजाद के साथ मेहड़ा सेक्टर के बूथों पर लोगो से सम्पर्क कर भाजपा को वोट करने की अपील किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button