दबंगों ने निर्वस्त्र करके मारा, छेड़छाड़ किया, फिर भी दर्ज नही हुआ है मुकदमा

एक तरफ देश अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मना रहा था, दूसरी ओर बेटियां हो रही थी जलील ,मेडिकल कराने तक के नहीं थे पैसे, लोगों के सहयोग से पीड़िता ने कराई मेडिकल .

बरहज, देवरिया । एक तरफ देश अंतराष्ट्रीय महिला दिवस मना रहा था । महिलाओं की सुरक्षा व उनकी उन्नत्ति को लेकर देश के अन्दर सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओं में विविध कार्यक्रम आयोजित हो रहे थे । देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुभकामनाएं व्यक्त कर नारी सशक्तिकरण को लेकर करोड़ों रुपयों की सौगात नारियों को समर्पित कर रहे थे तो वही जिले के बरहज थाना क्षेत्र के नयानगर, बिठाउर वीर बाबा,बालुछापर निवासिनी महिला व उसकी नाबालिक बेटियों को दबंगों द्वारा निर्वस्त्र करके मारा पीटा जा रहा था, छेड़खानी की जा रही थी और हत्या करने की धमकी दी जा रही थी । पीड़िता काफी गरीब है, चोंट का मेडिकल कराने तक के उसके पास पैसे नहीं थे लोगों के सहयोग से मेडिकल कराई ।

पीड़िता ने घटना को लेकर बरहज पुलिस को लिखित तहरीर दिया , लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी संवेदनहीन बरहज पुलिस पीड़िता का मुक़दमा दर्ज करना तो दूर की बात आज तक आरोपियों को गिरफ्तार तक नहीं कर सकी है, जो बरहज पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान है I बरहज तहसील दिवस पर आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर पीड़िता लालती देवी पत्नी ओमप्रकाश निषाद ने जिलाधिकारी आशुतोष रंजन को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है I पीड़िता ने जिलाधिकारी को सौपे पत्र में बताया है कि 08 मार्च को बच्चों के विवाद को लेकर उसके पड़ोसी रमेश यादव पुत्र तहसीलदार, सूरज यादव पुत्र रमेश यादव अपने परिजनों के साथ मुझे व मेरी लड़कियों को दरवाजे पर चढ़कर अपशब्द बोलने लगे, अभी हम कुछ कहते की अचानक सभी हमलावर हो गए , बाल पकड़कर जमीन पर घसीट-घसीट कर निर्वस्त्र करके मारने लगे I मेरी बेटियां बचाने आईं तो उनकी भी कुर्ती को फाड़ डाला और छेड़खानी किये I जान बचाकर बेटियों के साथ घर में भागी तो वे सभी भी घर में घुस गए और बुरी तरह से मारकर हमें व हमारी दोनों बेटियों को घायल कर दिये एवं जान से मार डालने की धमकी देते फरार हो गये I लोगों ने सहयोग करके हमें व हमारी बेटियों को घायलावस्था में सरकारी अस्पताल लेकर गए जहाँ प्राथमिक उपचार हुआ , आज भी हम माँ बेटियों का ईलाज चल रहा है I घटना की लिखित तहरीर बरहज थाने पर दी थी लेकिन मुकादम दर्ज करना दूर की बात पुलिस आज तक आरोपियों को गिरफ्तार तक नहीं कर सकी है I अब देखना है कि सम्पूर्ण समाधान दिवस पर पीड़िता ने डीएम से न्याय की गुहार लगाई है , पीड़िता को न्याय मिलता है की नहीं I

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button