चोरो ने घर में घुसकर जेवर, नकदी व दो लाख तक के समान चुरा ले गये

खुखुंदू, देवरिया। खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की रात को एक घर से चोरो ने नकदी, जेवर सहित दो लाख तक के समानों को चुरा लिया। जानकारी के अनुसार खुखुंदू थाना क्षेत्र के परसिया करकटही गांव के गदहा छापर टोला में शुक्रवार की रात को एक घर को चोरो ने निशाना बना कर उस घर से एक बाक्स उठा ले गये। चोरो ने घर के पीछे लगे सागौन के पेड़ के सहारे छत पर चढ़ गये और घर में प्रवेश कर गये।
चोरो ने घर के अंदर कमरे में रखा एक बाक्स उठा ले गये। घर वालो के अनुसार बाक्स में बीस हजार रूपये, कुछ सोने के जेवर सहित करीब दो लाख रूपये तक के सामान था। चोरी की घटना की जानकारी घर वालों को आधी रात को हुई। घर वालों ने तत्काल इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो गांव के पूरब दिशा में रखा गया पुआल के पास से एक बाक्स बरामद हुआ। जांच के बाद उस बाक्स में एक बैग मिला जिसमें सिर्फ कागजात थे। और अन्य सभी सामान गायब थे।
खुखुंदू थाना क्षेत्र के परसिया करकटही गांव के गदहा छापर टोला निवासी किशनदेव पाल अपने घर पर भोजन करके सोने चले गये। किशनदेव पाल के बच्चे बगल के कमरे में पढ़ाई करके सो गये। उनका बेटा लालू अपनी मां का और अपना मोबाइल अपने पास रख कर सो गया। आधी रात को नींद खुलने के बाद देखा तो दोनो मोबाइल गायब था। लालू मोबाइल ढुंढने लगा। इसी बीच आहत पाकर परिवार के अन्य सदस्य भी जग गये। तभी परिजनों ने देखा की बगल का कमरा खुला हुआ है। कमरें को खुला देख उनके होश उड़ गए। परिजनों ने बताया की कमरे में तीन बाक्स रखा गया था। दो बाक्स में ताला नही लगा था जबकी एक बाक्स में ताला लगा था। ताला लगा बाक्स ही गायब था। उन्होने बताया की बाक्स में बीस हजार रूपये नकद, दो अदद मंगलसूत्र, सोने के चार झुमके, दो अदद बाली, एक अंगूठी, सूट, कीमती साड़ी सहित अन्य महत्वपूर्ण कागजात थे । मौके पर पहुंची खुखुंदू पुलिस ने जांच पड़ताल की तो कुछ सुराग हाथ लगे। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार तिवारी ने कहा की तहरीर मिली है, मुकदमा दर्ज कर मामलें की जांच हो रही है, जल्द ही इस घटना का खुलासा हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button