केरल में देवरिया के युवक की ट्रेन दुर्घटना मे मौत

सूचना से परिजनो मे मचा कोहराम

भलुअनी, देवरिया । भलुअनी थानाक्षेत्र के खुदिया पाठक निवासी एक युवक की केरल में ट्रेन दुर्घटना मे मौत की खबर सामने आई है। युवक दशहरा बाद कमाने के लिए गांव के ही एक युवक के साथ गोवा गया था। हालांकि यह घटना केरल में घटी है। घटना की सूचना से घर में कोहराम मचा है। वही परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक भलुअनी थानाक्षेत्र के खुदिया पाठक निवासी अभिषेक पाठक पुत्र श्यामानन्द पाठक अपने गांव के ही एक दोस्त के साथ नौकरी के सिलसिले मे गोवा गया था। वहां पहुच कर वह विदेश जाने के लिए किसी कम्पनी में टेस्ट दिया। टेस्ट में सफलता नही मिलने पर उसके एक दोस्त ने कोलकत्ता चलने को कहा तो अभिषेक ने मना कर दिया और घर जाने के लिए निकल गया।

मंगलवार को वह अपने घर पर मोबाइल से बात किया और बताया कि मै गलती से केरल पहुंच गया हू। अगले ट्रेन में बिलम्ब है। परिजनो ने मोबाइल ट्रान्सफर से एक हजार रूपये भेजा कि आने मे कोई दिक्कत ना हो। पर होनी को कुछ और ही मंजूर था । बुधवार को भोर में परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गये।

घटना केरल राज्य के पोल्लम रेलवे स्टेशन पर रेलवे लाइन पार करने के दौरान का बताया जा रहा है। मृतक युवक के घर पर सिर्फ बुजुर्ग माता और पिता है। उनकी अवस्था ऐसी नही है कि वह शव को जाकर ला सके। एक छोटा भाई है जो परदेश मे है। परिवार के समक्ष विकट स्थिति उत्पन्न हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button