सपा सरकार में था गुंडो और अपराधियों का राज-उपमुख्यमंत्री

देवरिया। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डाँ.दिनेश शर्मा ने गुरुवार को देवरिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में अपराधियों और गुंडो की सरकार चलती थी। सरकार की कुंजी गुंडे और माफियाओं के हाथों में थी। सपा बसपा दोनो साथ मिल कर चुनाव लड़े, और आज बसपा सुप्रीमो समाजवादी पार्टी को अपराधियों और गुंडो की पार्टी बता रही है। आज उन्हे सपा से जान को खतरा बता रही है। लोकसभा चुनाव में भाजपा को रोकने के लिए दोनो दल मिलकर चुनाव लड़े, एक साथ आ गये मगर जनता ने उनकी एक बात भी नही सुनी और देश में गरीब बेटे नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बना दिया।

उपमुख्यमंत्री गुरुवार को देवरिया सदर विधानसभा के उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी डाँ.सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी के समर्थन में बैतालपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने देश के विकास में एक संकल्प के साथ आगे बढ़ कर कार्य की है। भाजपा सरकार ने जिले के सलेमपुर में आयुर्वेद काँलेज, देवरिया में मेडिकल कॉलेज, बगल के जिले गोरखपुर में एम्स सहित सरकार की अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं से देवरिया की जनता को लाभान्वित किया गया है।सड़को का जाल बिछाया गया है।

उन्होने कहा की एक सीट का असर पड़ता है, अगर कमल खिलेगा तो यहा सर्वाधिक विकास होगा। सरकार भाजपा की है विधायक भी भाजपा का होगा तो बीच में कोई भी बाधा नही आ पाएगी। उन्होने कहा कि एक राजभर नेता सपा की बी टीम बन कर काम कर रही है। राजभरों का बेटा अनिल राजभर भाजपा सरकार में मंत्री है। राजभर समाज के लिए वह कार्यो को कर रहे है। आज देश और प्रदेश की जनता हमारे साथ खड़ी है। क्योकि हमारी सरकार गरीबों, किसानों, नौजवानों, बेरोजगारों के लिए कार्य किया है। शिक्षा विभाग का मंत्री बना, कार्यभार संभालने के तुरंत बाद हमने नकल माफियाओं को जेल का रास्ता दिखाया। अब तक साढ़े तीन लाख नौकरियों को प्रदेश सरकार ने दी है। 1 लाख 37 हजार पुलिस में नौकरियों को दिया गया। प्रदेश में शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है।

योगी सरकार में बेहतर स्वास्थ्य सेवा देना प्राथमिकता में उपमुख्यमंत्री डाँ.दिनेश शर्मा ने कहा कि योगी सरकार में सभी विकास के कार्यो को एक आयाम दिया गया । स्वास्थ्य सबसे बड़ी समस्या है इसे देखते हुए योगी सरकार ने जनपद में देवरहवा बाबा के नाम पर मेडिकल कॉलेज का निर्माण शुरू कर दिया है। अगले साल से इसमें कक्षाएं शुरू हो जाएगी। पड़ोसी जनपद गोरखपुर में एम्स का निर्माण हो गया है, जनता को बेहतर स्वास्थ्य सेवा देना ही योगी सरकार की प्रथम प्राथमिकता है।

भाजपा ने हमेशा विकास को प्राथमिकता दी है। सलेमपुर में आयुर्वेद काँलेज का निर्माण हो रहा है। जनता की सुबिधाओ को ध्यान देते हुए विधानसभा क्षेत्र में सड़को का जाल बिछाया। देवरिया में पासपोर्ट कार्यालय खोला गया , ट्रेनिंग सेंटर के जरिए लोगों को रोजगार से जोड़ने की पहल शुरू हो चुकी है। और यह सब भाजपा सरकार की देन है। भाजपा हमेशा विकास की बाते करती है। और हम इन्ही विकास कार्यो की बदौलत आप सभी के बीच आए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button