प्रभारी ने ली उप चुनाव हेतु भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक, दिए आवश्यक दिशानिर्देश

देवरिया । देवरिया सदर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को देखते हुये देवरिया विधानसभा के भाजपा गौरीबाजार मण्डल की बैठक चंद्रशेखर आजाद इंटर कालेज में,बैतालपुर मण्डल की बैठक औरा चौरी पार्टी कार्यालय पर तथा देवरिया देहात मण्डल की तिलईबेलवा स्थित प्राईवेट आई.टी.आई.कालेज में हुयी। इन बैठकों को सम्बोधित करते हुये उपचुनाव प्रभारी,प्रदेश मंत्री भाजपा त्रयम्बकनाथ त्रिपाठी ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति के कारण हम सभी को देवरिया सदर सीट पर उपचुनाव में जाना पड़ रहा है।लोकप्रिय विधायक जन्मेजय सिंह के असमय निधन से उत्पन्न इस स्थिति का सामना हम सभी को करना है।इसीलिये आज मंडलों की बैठक में सभी मण्डल पदाधिकारी, सेक्टर संयोजक और सेक्टर प्रभारियों को बुलाया गया है।आगे होने वाले चुनाव को हम जीते यही स्व.जन्मेजय सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

इसके लिये हम सभी को 30 सितम्बर और 1 अक्टूबर को सेक्टर स्तर पर बैठक करनी है,जिसमें सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी और बूथ अध्यक्ष रहेंगे।3,4 और 5 अक्टूबर को बूथ समितियों की बैठक करनी है,जिसमें बूथ समिति के सारे सदस्य के अलावा उस बूथ समिति पर रहने वाले प्रतिष्ठित और प्रभावशाली लोग रहे। 2 अक्टूबर को गांधी जी और शास्त्री जी की जयन्ती पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि करना है या सहभोज का आयोजन करना है तथा उसी दिन बूथ समिति के प्रत्येक सदस्य के घर पर पार्टी का झण्डा लगाना है।इस दौरान जिन बूथों पर व्हाट्सएप ग्रुप नही बना है उसे भी बनाने का काम हम सभी को करना है ,साथ ही बूथों पर पांच मोटर साइकिल वाले कार्यकर्ता का नाम और नम्बर की सूची तैयार करनी है।भाजपा का कार्यकर्ता निःस्वार्थ भाव से काम करता है,वह काम इसलिये नही करता कि सरकार बनेगी तो पैसा कमायेगा, समाज मे अराजकता फैलायेगा बल्कि उसके काम करने का एक ही लक्ष्य है भारत माता को परम वैभव पर पहचाना।

आज हम सभी शहीदे आजम भगत सिंह की जन्म जयन्ती पर यह संकल्प ले कि हम जिस विचारधारा को मान कर भाजपा का काम कर रहे है,उस विचारधारा को और मजबूत करेंगे। उपचुनाव प्रभारी क्षेत्रीय महामंत्री देवेन्द्र यादव ने सभी मंडलों का वृत्त लिया।ततपश्चात उन्होंने कहा कि अब सभी काम हमे सेक्टर और बूथ स्तर पर करने है।इसलिये सेक्टरों और बूथों की बैठकों में लोगो से संवाद भी किया जाये, सरकार की योजनाओं और भाजपा के विचारधारा पर चर्चा किया जाये। इस दौरान अजय शाही,मारकंडेय शाही,श्रीनिवास मणि,रामशीष प्रसाद, कृष्णानाथ राय,प्रमोद शाही,अजय प्रताप सिंह पिन्टू,अम्बिकेश पाण्डेय,संजय सिंह सैथवार,रतनपाल सिंह,बृजेश गुप्ता,जितेंद्र सिंह,विकास मणि, धनुषधारी मणि,अभय मणि,हेमन्त मिश्रा, गिरिजेश मणि,राधेश्याम शुक्ला, राजन यादव विपिन विपिन यादव,महेंद्र राय,नारद राय,मेवालाल निषाद,पंकज मिश्रा, रमेश श्रीवास्तव,राजेश निषाद,प्रेम अग्रवाल,नित्यानंद पाण्डेय,शुभम त्रिपाठी, श्रीनिवास दूबे समेत सभी मंडलों के पदाधिकारी,सेक्टर संयोजक और सेक्टर प्रभारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button