दुर्गेश मिश्रा बने भारतीय आवाम एकता पार्टी के जिलाध्यक्ष

देवरिया । भारतीय आवास एकता पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष कौशल पांडे के निर्देशानुसार आज गुरुवार को नगर के गगन रेस्तरां में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मिर्जा इसरार अहमद ने देवरिया सदर विकास खंड अंतर्गत ग्राम सभा अहिल्यापुर निवासी दुर्गेश मिश्र को जनपद देवरिया का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया । इसी क्रम में अविनाश चौबे को पथरदेवा विधानसभा अध्यक्ष ,ज्ञान प्रकाश सिंह को ब्लॉक अध्यक्ष भलुअनी,एंव वेद प्रकाश यादव को रुद्रपुर का नगर अध्यक्ष बनाया गया !
इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि हमारी पार्टी आर्थिक आधार पर आरक्षण की पक्षधर है, जाति आधारित आरक्षण की नहीं, पार्टी ग्राम पंचायत स्तर से लेकर लोकसभा तक के चुनाव पार्टी सिंबल पर कराने की पक्षधर है तथा महिला सशक्तिकरण में ग्रामीण महिलाओं को लघु उद्योगों से जोड़ना,व उनकी अस्मिता की रक्षा,ग्रामीण स्तर पर शिक्षा की व्यवस्था सुगम व सरल बनाना, सरकारी विद्यालयों में शिक्षा के स्तर में व्यापक सुधार करना, दल का मुख्य लक्ष्य है,
प्रेसवार्ता के दौरान मिर्जा इसरार अहमद ने बताया कि इस साल नवंबर माह में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही उत्तर प्रदेश में भी विधानसभा उपचुनाव होने है, जिसमें पार्टी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेगी और अपनी समाजिक विकास व बिचारधारा के द्वारा इस विधानसभा उपचुनाव में जनता के आशीर्वाद से उत्तर प्रदेश की विधानसभा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में सफल होगी,देवरिया सदर विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी के नाम की घोषणा राष्ट्रीय अध्यक्ष की उपस्थिति में अगले सप्ताह में कर दिया जाएगा!
इस अवसर पर मुख्य रूप से पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णमूर्ति मणि त्रिपाठी, जिला महासचिव सुशील मणि त्रिपाठी, बृजेश त्रिपाठी, शंभू शरण मिश्रा ,महातम सिंह, अमित पांडे सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता एवं गणमान्य उपस्थित रहे,!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button