सेवा सप्ताह-नेत्र जांच शिविर लगाकर चश्मा वितरित किया

देवरिया । भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और भारतीय जनता पार्टी की सरकार गांव, गरीब के लिये ही काम करती है।हम सभी चाहते तो प्रधानमंत्री मोदी जी का जन्मदिन किसी तरह से मना सकते थे लेकिन पार्टी ने तय किया कि प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में समाज के हित का काम करते हुये मनायेंगे।इसीलिये आज ऐसे लोगो को निःशुल्क आंख जांचकर चश्मा वितरित किया जा रहा है जो स्वयं चश्मा नही बनवा सकते। उक्त बातें राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद ने भाजपा द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन 17 सितम्बर पर मनाये जा रहे सेवा सप्ताह के तहत भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा जिलापंचायत सभागार में आयोजित निःशुल्क चश्मा वितरण कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये कहा।उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार की सारी योजनायें गरीबो के हित मे रखकर बनायी गयी है और उसका लाभ समाज के नीचे तबके तक पहुचे यह भी सुनिश्चित किया गया है।

पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश महामंत्री चिरंजीव चौरसिया ने कहा कि पार्टी ने प्रधानमंत्री जी के 70 वे जन्मदिन पर तय किया था कि 70 लोगो को चश्मा वितरित किया जायेगा लेकिन भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा आज 130 लोगो को चश्मा वितरित किया जा रहा है,यह खुशी की बात है। भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता केवल और केवल सेवा के भाव को लेकर काम करता है।भाजपा कार्यकर्ता के लिये सत्ता सुख का साधन नही सेवा का माध्यम है।जब कोरोना के वजह से पूरा देश बन्द था लोग घरों में थे उस समय भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी परवाह किये बिना लोगो की सेवा में,मदद में जुटा था। विधायक काली प्रसाद ने कहा कि वंचितों,शोषितों के भले का भाव लेकर भारतीय जनता पार्टी और उसके कार्यकर्ता काम करते है।उसी भाव से भाजपा की सरकार भी काम करती है। अध्यक्षता करते भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने सभी के प्रति आभार ज्ञापित करते हुये कहा कि कल भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान किया गया ,आज चश्मा का वितरण किया जा रहा है और कल सभी नगरपालिकाओं और नगर पंचायतों के प्रत्येक वार्ड में स्वच्छता अभियान का कार्यक्रम किया जायेगा।

पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष संजय सिंह सैथवार ने कार्यक्रम का संचालन किया और सभी को अंगवस्त्र देकर स्वागत किया। चश्मा वितरण कार्यक्रम को अजय कुमार दूबे,मनोज सिंह, श्रीनिवास मणि त्रिपाठी,रामऔतार कुशवाहा,कृष्णानाथ राय,अम्बिकेश पाण्डेय,नवीन सिंह,सी.पी.सिंह और डा. प्रवीण निखर ने भी सम्बोधित किया। इस दौरान पवन मिश्रा, अशोक राव,अशोक गुप्ता भोला,अंगद पटेल,पारस रौनियार,विनोद भगत,दुर्गावती देवी,संजय वर्मा,तेजबहादुर पाल,राहुल कुमार,संतोष चौरसिया आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button