तीन हजार लोगो की टीम के साथ कोविड मरीजों की सहायता कर रहे है ललित दीनानाथ सिंह

भाटपाररानी, देवरिया। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से पूरा विश्व जूझ रहा है। भारत भी इस संक्रमण से लड़ाई लड़ रहा है। आज भारत का नारा दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी के इस नारे के साथ अपने दिन की शुरूआत कर रहा है। भारत इस वायरस से निबटने में अपना सर्वत्र लगा रहा है। हम धीरे धीरे ही सही पर कामयाबी के तरफ बढ़ रहे है। कोरोना वायरस से लड़ने में सरकारी तंत्र के साथ साथ प्राइवेट सेक्टर के लोग भी इससे लडने में सहायता कर रहे है। आम आदमी भी अपनी इच्छा अनुसार, अपनी सामर्थ्य अनुसार कोविड मरीजों की सहायता कर रहे है।

भाटपाररानी क्षेत्र के कुईचवर निवासी भाटपाररानी विधानसभा के भाजपा मीडिया प्रभारी एवं आई.टी.सेल प्रमुख ललित दीनानाथ सिंह जो अपनी टीम जिसमे लगभग तीन हजार लोगों की संख्या है के साथ अब तक सैकड़ों लोगों को आक्सीजन, आईसीयू बेड, वेंटिलेटर बेड, आँक्सीजन सिलेंडर एवं अन्य आवश्यक दवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित कराने का कार्य किया है। इनकी टीम ने भाटपाररानी, बंगरा बाजार, सलेमपुर, मैरवा, सिवान सहित अन्य कई जगहों के कोविड मरीजों की सहायता करने का कार्य की है। टीम द्वारा किए जा रहे कार्यों की खबरें मध्यप्रदेश एवं राजस्थान की अखबारों की सुर्खियों में छाई रहती है।

ललित दीनानाथ सिंह व उनकी टीम द्वारा किए जा रहे कार्यों को सोशल मीडिया पर देखने के बाद सलेमपुर सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने बधाई देते हुए अपनी शुभकामनाएं दी है। सांसद ने हर सम्भव मदद का भरोसा भी दिया है। ललित दीनानाथ सिंह ने बताया की दिल्ली, नोएडा, मेरठ, बलरामपुर सहित कई अन्य शहरों में सांसद रविन्द्र कुशवाहा के माध्यम से मदद पहुंचा चुके है। मानवता की रक्षा करने के लिए क्षेत्र के लोग अपना आशीर्वाद ललित दीनानाथ सिंह व उनकी टीम को दे रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button