कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मोदी सरकार हर देशवासी के साथ : सदर सांसद

देवरिया । विगत दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में खरीफ फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी का फैसला दर्शाता है कि उनकी सरकार किसान भाइयों की आय को दोगुना करने के लिए कृतसंकल्पित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा समस्त देशवासियों के लिए मुफ़्त वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए घोषणा किया गया है जिसके लिये हम उनका ह्रदय से आभार व्यक्त करते हैं। कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई में मोदी सरकार हर देशवासी के साथ खड़ी है। गरीब से गरीब व्यक्ति को मुफ़्त वैक्सीन लगे ये हमारा संकल्प है।

उक्त बातें सदर सांसद डा. रमापतिराम त्रिपाठी ने जिलापंचायत परिसर स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुये कहा।
सदर सांसद ने कहा कि देश में जब भी कोई संकट आया, हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमेशा आगे बढ़कर देश का नेतृत्व किया है।मोदी जी के मार्गदर्शन में देश वैक्सीनेशन की सफल यात्रा तय कर रहा है और सक्षम हो रहा है।

जो लोग लगातार बहाने बना रहे हैं, भ्रम फैला रहे हैं, उनको भी इसमें सकारात्मक योगदान देना चाहिए। जनता की सुरक्षा और स्वास्थ्य के प्रति मोदी सरकार ने सदैव संकल्पबद्ध होकर काम किया है। भारत को कोरोना मुक्त बनाने की दिशा में कोरोना की वैक्सीन केंद्र सरकार द्वारा दिया जाना यह एक महत्वपूर्ण कदम है। राज्यों के पास वैक्सीनेशन का जो 25% काम था, उसकी जिम्मेदारी भी अब भारत सरकार उठाएगी व राज्यों को वैक्सीन पर कुछ भी खर्च नहीं करना होगा। इससे लोगों को जल्दी वैक्सीन मिलेगी व इससे जुडी भ्रांतियों पर भी विराम लगेगा।

कोरोना महामारी की आपदा की घड़ी में किसी भी व्यक्ति को भूखा न सोना पड़े इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को नवम्बर तक बढ़ा दिया है। इसके तहत 80 करोड़ लोगों को दीपावली तक मुफ़्त राशन मिलेगा। मोदी सरकार का ध्येय है कि हर व्यक्ति को अन्न मिले, हर व्यक्ति का वैक्सिनेशन हो। इस दौरान सीपी सिंह, अम्बिकेश पाण्डेय, डा. प्रवीण निखर, दिवाकर मिश्रा, रामदास मिश्रा, धनुषधारी मणि त्रिपाठी, अंकुर राय, पवन मिश्रा, सभासद अमित मिश्रा, रामाशीष कुशवाहा आदि रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button