भाजपा किसान मोर्चा के नवनियुक्त क्षेत्रीय अध्यक्ष के प्रथम देवरिया आगमन पर भाजपाइयों ने किया स्वागत

देवरिया। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के नवनियुक्त क्षेत्रीय अध्यक्ष गोपेश्वर तिवारी के प्रथम देवरिया आगमन पर भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने औरा चौरी स्थित कार्यालय पर माला पहना जोरदार स्वागत किया। इसके बाद उपस्थित कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुये किसान मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष गोपेश्वर तिवारी ने कहा कि आप सब ने जो प्यार और आशीर्वाद आज दिया है उसके लिये आपके प्रति आभार ज्ञापित करता हूँ।भाजपा की सरकार देश मे मोदी और प्रदेश में योगी के नेतृत्व में किसानों के लिये बहुत कार्य कर रही है।सरकार के कार्यो के केंद्र में किसान है।

किसान भाइयों को खेती कार्य के लिये उपकरण खरीदने के लिये सरकार द्वारा 50 से 80 प्रतिशत की सब्सिडी दी जा रही है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि देकर सरकार किसान भाइयों को खेती में सहायता कर रही है। उज्ज्वला के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन सरकार द्वारा जो दिया गया उसका सर्वाधिक लाभ किसान भाइयों को मिला। सरकार ने किसानों के हित में जो योजनाएं संचालित की है उनमें खेत से लेकर घर तक की व्यवस्था तक का उद्देश्य निहित है। इन योजनाओं का फायदा उठाकर किसान काफी हद तक अपनी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम हो सकते हैं। सरकार से मिलने वाली सहायता सीधे किसान के खातों में दी जाती है जिससे किसानों को सीधे तौर पर मदद मिल सके। सरकार की ओर से योजनाओं की पारदर्शिता बनाए रखने का भरपूर प्रयास किया गया है ताकि किसानों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके।

भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने कहा कि भाजपा के समस्त कार्यकर्ताओ की तरफ से जनपद में पहली बार आगमन पर हम किसान मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष का हार्दिक स्वागत करते है और आशा व्यक्त करते है कि किसान मोर्चा गोरखपुर क्षेत्र में इनके नेतृत्व में और मजबूत होगा। अध्यक्षता करते किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष संजय तिवारी ने सभी के प्रति आभार ज्ञापित किया तथा संचालन महामंत्री किसान मोर्चा काशीपति शुक्ला ने किया। इस दौरान प्रमोद सिंह,अम्बिकेश पाण्डेय,अमित तिवारी,दिवाकर यादव,अजय सिंह अन्नू,अशोक मिश्रा,राजेन्द्र विक्रम सिंह,मनीष सहाय,डा. रामेश्वर तिवारी,बलवंत सिंह,सुनील बरनवाल,मारकंडेय गिरी आदि रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button