देवरिया-कसया मार्ग पर बोलेरो-ट्रक के टक्कर में एक महिला के मौत, छः लोग घायल

रामपुर कारखाना, देवरिया। देवरिया-कसया मार्ग पर बुधवार की सुबह एक बोलेरो एवं ट्रक के आमने-सामने से टक्कर हो गया। इस घटना में बोलेरो में सवार एक महिला के मौत हो गई। और छः अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये l घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहाँ चिकित्सकों ने दो की हालत गंभीर देखकर मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक बघौचघाट थाना क्षेत्र के आनंदनगर निवासी एक परिवार चार पहिया वाहन से किसी के इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल जा रहे थे। । अभी ऐ लोग देवरिया-कसया मार्ग पर स्थित रामपुर कारखाना चौराहा के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रही ट्रक की इनके बोलेरो से आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गयी। दो गाड़ियों की आपस में भिड़ंत देखकर वहाँ आसपास के लोग जुट गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो सवार सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया।

इसी दौरान इलाज के लिए ले जा रहे फूलकिशोरी (57) पत्नी महेंद्र की रास्ते में ही मौत हो गयी। इस हादसें में अन्य घायलों में जीतू (30) पुत्र महेंद्र, सिद्धार्थ (15) पुत्र जितेंद्र, अमित (16) पुत्र जगदीश, सरोज गोंड (35) पत्नी जितेंद्र, अजय राजभर (20) पुत्र जगरनाथ, अजय (18) पुत्र दशरथ का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा हैं। वही चिकित्सकों ने जीतू और अमित की गंभीर हालत देख के गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button