स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक की गोली मार कर हत्या, पांच लाख रूपये की लूट

गौरीबाजार, देवरिया। गौरीबाजार थाना क्षेत्र में बुधवार की दोपहर को एसबीआई ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक की गोली मार कर हत्या कर 5.40 लाख रूपये लूट कर फरार हो गये। बदमाशों ने यह वारदात गौरीबाजार हाटा मार्ग पर विशुनपुरा के पास की। बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार सर्वेश्वर पटेल “गुड्डू” (30) जो रामपुर कारखाना क्षेत्र के महुआडीह पुलिस चौकी क्षेत्र के जिगिनी गांव के रहने वाले थे, गौरीबाजार के बखरा चौराहे पर स्टेट बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र चलाते थे। बुधवार की सुबह वह गौरीबाजार के रामपुर चौराहे पर स्थित स्टेट बैंक पर रूपये निकालने गये थे। सर्वेश्वर वहा से 5 लाख 40 हजार रूपये लेकर बाइक से अपने ग्राहक सेवा केन्द्र बखरा जा रहे थे। अभी वह कुछ दुर आगे गौरीबाजार हाटा मार्ग पर बढ़े ही थे तभी विशुनपुरा चौराहे के पास एसबीटी स्कूल के सामने उनके बाइक के पीछे से आ रही दूसरी बाइक जिसपर दो नकाबपोश सवार थे उन बदमाशों ने उनकी बाइक को रूकवा कर उनकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। मिर्च पाउडर पड़ने से वह बाइक से नीचे गिर गये।

सर्वेश्वर उन बदमाशों की नियत जान गये और अपने रूपये से भरे बैग को लेकर पास से गुजर रहे एक आटो टेम्पों में चढ़ने की कोशिश किए। बदमाशों ने यह देख उनके उपर गोली दाग दी जो सिर के पास जाकर लग गयी। बदमाश रूपयों से भरे बैग को लेकर फरार हो गये। गोली की आवाज सून आसपास के लोग दौड़े और उनको जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक डाँ.श्रीपति मिश्र जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंच कर घटना की जानकारी लिए, उसके बाद एसपी ने घटना स्थल का भी दौरा किया। इस वारदात के बाद चौकन्नी पुलिस ने नाकेबंदी कर इस घटना की जांच शुरू कर दी है। एसपी ने कहा की घटना के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी टीम के साथ पुलिस टीम को भी लगा दिया गया है।

बैंक से ही पीछे लगे थे बदमाश

सर्वेश्वर पटेल बैंक 10 बजे पहुंच गये थे लगभग आधे घंटे बाद स्टेट बैंक द्वारा कैश उनको दे दिया गया। कैश लेने के तुरंत बाद ही वह अपने ग्राहक सेवा केन्द्र की ओर चल पड़े, ठीक आधे घंटे बाद ही यह वारदात हो गयी। बताया जा रहा है की बदमाश बैंक से ही उनका पीछा कर रहे थे।

एसबीआई ग्राहक सेवा केन्द्र को आठ वर्षो से चला रहे थे

सर्वेश्वर दो भाई थे। अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए वह आठ साल से एसबीआई का ग्राहक सेवा केन्द्र गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बखरा में चला रहे थे। सर्वेश्वर की शादी दो साल पहले हुई थी। पिता की मौत पहले ही हो चुकी है। उनका छोटा भाई तारकेश्वर घटना की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचा बड़े भाई का शव देख कर वह बेहोश हो गया। पुलिस अधीक्षक ने घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल का दौरा कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी टीम सहित कई टीमों को लगा दी है। जगह जगह चेकिंग अभियान चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button