फंदे से लटक कर किशोरी ने दी जान

सूचना पाकर भटनी पुलिस मृतका के घर चार घंटे देरी से पहुंचा

भटनी, देवरिया : भटनी थाना क्षेत्र के परसौनी गांव की एक किशोरी ने घर में पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। जानकारी के अनुसार भटनी थाना क्षेत्र के ग्राम परसौनी निवासी शबाना (15) पुत्री शहंशाह अंसारी ने शनिवार की सुबह अपने घर में ही पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। इस घटना से गांव में कोहराम मच गया। मृतका के पिता शहंशाह अंसारी दिल्ली में रहकर सिलाई का काम करते है। घर का भरण पोषण उसी सिलाई के कमाई से होता है। घर पर पत्नी सकिना एवं दो पुत्री शबाना (15) एवं नजराना (10) है। शनिवार की सुबह जब जब सकिना अपने सुबह टहल कर आई तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था, सकिना ने दरवाजा खुलवाने के लिए आवाज लगाई, मगर कोई जवाब नही मिला।

सकिना ने जब अंदर झांक कर देखा तो उसके होश उड़ गये। अंदर उसकी बड़ी लड़की का शव पंखे से लटकता हुआ मिला। शोरगुल सुन कर आसपास के लोग जुट गये। पूरे परसौनी गांव में इस घटना से कोहराम मच गया। किसी ने इसकी सूचना भटनी पुलिस को दे दी। भटनी पुलिस मौके पर पहुंची। लोगो ने बताया की घटना सुबह 7 बजे घटित हुई और उसी समय भटनी पुलिस को सूचित भी किया गया, मगर भटनी पुलिस पूरे 4 घंटे देरी से घटनास्थल पर पहुंचे। जबकी थाने से परसौनी गांव की दूरी महज 5 किलोमीटर ही है।

थानाध्यक्ष भटनी द्वारा पुछताछ में मृतका की मां सकिना ने लिखित बयान दिया है कि उसकी बेटी की दिमागी हालत ठीक नही थी। वह मानसिक रूप से विछिप्त थी। उसका इलाज काफी दिनों से चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान थाना प्रभारी मुकेश मिश्र ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button