दुष्कर्म की शिकार नाबालिग बेटी हुई गर्भवती, मुकदमा दर्ज कराने थाने पहुंची माँ

एसओ ने मुकदमा दर्ज करने के बजाय गर्भपात कराने की दी सलाह

देवरिया । जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक नाबालिग को जून माह में गांव का ही एक दबंग युवक झांसे में लेकर भगा ले गया। नाबालिग की मां का आरोप है कि युवक ने उसकी बेटी को गोरखपर में दो माह तक रखा, जब वह गर्भवती हो गई तो उसे गांव में छोड़कर चला गया।

आरोप है कि दुष्कर्म की घटना का शिकार होने पर नाबालिग की मां ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी तो एसओ ने मुकदमा दर्ज करने की जगह गर्भपात कराने की सलाह दी। नाबालिग की माँ पीड़िता बेटी के साथ मंगलवार को प्रभारी एसपी राजेश कुमार सोनकर के पास पहुंच कर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई । महिला ने प्रभारी एसपी से शिकायत कर बताया कि उसकी बेटी पंद्रह साल की उम्र है। 15 जून को गांव का एक युवक बहला फुसलाकर उसके बेटी को भगा ले गया।

आरोपी युवक ने गोरखपुर शहर के एक मोहल्ले में अपनी रिश्तेदारी में मेरी बेटी को रखा । जब वह गर्भवती हो गई तो उसे घर लाकर छोड़ दिया है। उन्होने आरोप लगाया कि जब वह थाने पर तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कराने के लिए पहुंची तो एसओ ने भगा दिया और कहा कि गर्भपात करा लो।

इससे आहत मां और बेटी ने पुलिस के आला अफसरों को बताया है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह जहर खाकर आत्महत्या कर लेगी। प्रभारी एसपी राजेश कुमार सोनकर ने बताया कि शिकायत मिली है, मामले की जांच कर पीड़िता का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। थाने पर देरी क्यों हुई इसकी भी जांच की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button