अलग अलग मार्ग दुर्घटनाओं में तीन की मौत

देवरिया । आज जिले में अलग अलग मार्ग दुर्घटनाओं में तीन लोगो की मौत हो गयी। जनपद के मईल थाना क्षेत्र के ग्राम तेलिया अफगान निवासी राम हरख (25) पुत्र बिरेंद्र रविवार को अपने किसी काम से बरठा चौराहे पर गये थे। चौराहे से लौटते समय बरेजी के पास किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। राम हरख बाइक लेकर गढ़्ढ़े में गिर गये और उनकी मौत हो गयी।

बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत

दूसरी घटना तरकुलवा थाना क्षेत्र में हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार तरकुलवा थाना क्षेत्र के कंचनपुर नकहवा टोला के निवासी रवि कुमार (25), जितेन्द्र पुत्र हीरा दोनो एक ही बाइक से देवरिया से अपने घर नकहवा टोला जा रहे थे। दोनो अभी कंचनपुर चौराहे पर पहुचे ही थे कि बोलेरो ने उन्हे ठोकर मार दी। बोलेरो की ठोकर से दोनो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनो को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहा से दोनो को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया, मेडिकल कॉलेज में ही इलाज के दौरान रवि की मौत हो गयी।

बोलेरो की टक्कर से बृद्धा की मौत

खामपार, जिले की यह तीसरी घटना खामपार थाना क्षेत्र में हुई। खामपार थाना क्षेत्र के बहोरवा गांव की निवासी सोनमती देवी (62) पत्नी सूबेदार सोमवार की शाम को बकरी चरा रही थी। इसी बीच एक बोलेरो ने उन्हे ठोकर मार दिया। बोलेरो की ठोकर से वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। गंभीर अवस्था में उन्हे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल में ही इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button