ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा,एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

लार, देवरिया। देवरिया के रामजानकी मार्ग पर लार थाना क्षेत्र के सजाव मोड़ स्थित हनुमान मंदिर के पास सोमवार की रात में एक ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। लार थाना क्षेत्र के रक्सा गांव निवासी उपेंद्र यादव (26) पुत्र सरजू यादव सोमवार की शाम को अपने दोस्तो राजू यादव (30 ) पुत्र स्व. रामानंद यादव एवं प्रदीप कुशवाहा (26) पुत्र स्व. नथुनी कुशवाहा के साथ बाइक से लार बाजार गया था।

लार से देर रात को तीनों दोस्त वापस घर आ रहे थे। अभी वह रामजानकी मार्ग पर सजाव मोड़ के पास हनुमान मंदिर के समीप ही पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीनों युवकों को रौंद दिया। जिसमें उपेंद्र यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे में राजू यादव व प्रदीप कुशवाहा घायल हो गए। सूचना पर पहुंची लार पुलिस ने घायलों को सीएचसी लार पहुचाऐ । लार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस हादसे के बाद भाग रहे ट्रक का पीछा कर पुलिस ने लार रोड रेलवे ढाला के पास बढ़या हरदो गांव के समीप पकड़ कर थाने ले गई। उपेंद्र यादव की मौत की सूचना मिलते ही घर पर कोहराम मच गया। घर पर मां बसंती देवी, पिता सरजू यादव, पत्नी संगीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। उपेंद्र तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। बड़ा भाई सत्येंद्र यादव व मनोज यादव दूसरे प्रदेश में नौकरी करते हैं । उसकी एक बेटी आयुषी और बेटा राजन है। इस संबंध में थानाध्यक्ष लार टीजे सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दो घायलों का इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button