पुलिस अधीक्षक देवरिया द्वारा देवरिया में ट्रैफिक सुधार के लिए जारी किया गया व्हाट्सएप नम्बर

शहर में जाम की समस्या से निजात पाने के लिए लोगों से सुझाव मांगेगी देवरिया पुलिस

देवरिया। पुलिस अधीक्षक देवरिया डा0 श्रीपति मिश्र ने शहर में ट्रैफिक की समस्या को देखते हुए सोमवार को एक वाट्सएप नंम्बर जारी किया है। शहर में हमेशा एवं हर दिन लगने वाले जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए देवरिया पुलिस अब गंभीर हो गयी है। शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने, जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए देवरिया पुलिस अब आम जनता से सुझाव मांगेगी। शहर में ट्रैफिक के सुधार के लिए जो भी व्यक्ति अपना सुझाव देना चाहते हैं वह अपना सुझाव वाट्सएप नम्बर 7839861947 पर 24×7 घण्टे दे सकते हैं। यह वाट्सएप नम्बर 24×7 क्रियाशील रहेगा। देवरिया पुलिस लोगो द्वारा लिए गये सुझाव के बाद उस व्यवस्था को लागू करेगी।

पुलिस अधीक्षक देवरिया द्वारा उपरोक्त व्हाट्सएप नम्बर 7839861947 पर 10 दिन तक प्राप्त सुझावों की समीक्षा के उपरान्त उस पर कार्यवाही की जायेगी। जिससे देवरिया में ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार करते हुए आम जनमानस को और बेहतर ट्रैफिक व्यवस्था प्रदान किया जा सके।

शहर में यहा लगता है सबसे अधिक जाम

शहर के सिविल लाइन रोड, रामलीला मैदान, सीसी रोड, मालवीय रोड, जलकर रोड, कोतवाली रोड, न्यू का लोनी में जाम की समस्या सबसे अधिक रहती है।

जाम से निजात दिलाने के लिए पुलिस व्यवस्था

शहर में लगने वाले जाम से पूरा देवरिया शहर ही परेशान है। देवरिया पुलिस द्वारा जाम से निजात दिलाने के लिए जो पुलिस व्यवस्था बनाई गयी है उसमे एक यातायात निरीक्षक, एक उप निरीक्षक , चालीस पुलिस कर्मी, चालीस पीआरडी के जवान, एवं लगभग चालीस होमगार्ड के जवानों की तैनाती की गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button