घर में सो रहे युवक की गला दबाकर हत्या, पत्नी ने लगाया रिश्तेदार पर आरोप

लार, देवरिया। जनपद के लार थाना क्षेत्र में एक युवक की सोते समय गला दबाकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। हत्या के बाद बदमाशों ने बाहर से कमरा बंद कर दिया था। सुबह जब पत्नी ने अपने अपने पति को आवाज लगाकर जगाने की कोशिश की तो कोई जवाब न मिलता देख पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोला गया, पति के शव को देख पत्नी के होश उड़ गए। आसपास के लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस अधीक्षक डाँ.श्रीपति मिश्र ने मृतक की पत्नी मुन्नी देवी से पूछताछ की।

मृतक की पत्नी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस इस मामले में तीन लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार लार थाना क्षेत्र के सहजौर गांव निवासी राजमंगल यादव (41) विदेश रहते थे, लांकडाउन में वह घर आ गये थे, इस समय वह गांव के ही एक स्कूल में काम करते थे। पत्नी के मुताबिक गुरूवार की रात 10 बजे सहजौर चौराहे से घर लौटे और भोजन करने के बाद सो गये। पत्नी अपने दो बच्चो के साथ दूसरे कमरे में सो गयी। सुबह मुन्नी देवी सोकर उठी तो कमरें का दरवाजा बाहर से बंद था। मुन्नी देवी द्वारा आवाज देने पर पड़ोसी महिला ने उनका दरवाजा खोला। बाहर निकलने पर मुन्नी देवी ने देखा कि पति का दरवाजा भी बाहर से बंद है। दरवाजा खोलने के बाद पति की हालत देख कर उनके होश उड़ गये। पति का शव बिस्तर पर पड़ा था। उनके मुंह में रूमाल ठुंसा हुआ था, उनके गले को मफलर से कसा गया था, मुन्नी देवी द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गये।

पत्नी ने दी अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की तहरीर

पत्नी मुन्नी देवी ने पुलिस को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस इस घटना को लेकर तीन लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना की जानकारी होने पर एसपी डाँ.श्रीपति मिश्र, एएसपी शिष्यपाल, सीओ सलेमपुर श्रीयश त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे,और इस घटना के बारे में जानकारी ली।

इस मामले में पुलिस राजमंगल के एक रिश्तेदार की तलाश में जुट गयी है। पत्नी के मुताबिक राजमंगल के साथ उसका पैसों का लेनदेन था। पैसों को लेकर वह रिश्तेदार बुरे अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इस मामले में पुलिस ने उस रिश्तेदार के घर भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव में छापा भी मारा मगर वह नही मिला। घटना को लेकर पुलिस को करीबियों पर शक है, इस मामलें में पुलिस गोपनीय तरीके से जांच कर रही है।

राजमंगल के घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था, दोनो पति-पत्नी अलग अलग कमरों में अंदर से दरवाजा बंद कर सो रहे थे, बावजूद बदमाश कमरे के अंदर कैसे घुसे इस मामले पर पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button