महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने सड़क जाम कर लगाया हत्या का आरोप

  • रास्ते में चार पहिया वाहन खड़ी करने को लेकर हुआ था विवाद, मारपीट में घायल युवक का चल रहा है इलाज

गौरीबाजार, देवरिया । गौरीबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को रास्ते में चार पहिया वाहन खड़ा करने को लेकर हुए विवाद में मारपीट के बाद एक युवक की हालत गंभीर है। वह अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहा है। पीड़ित के परिजनों की तहरीर के बाद चार लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं गुरूवार को आरोपी पक्ष की एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। जिसे लेकर आरोपी पक्ष पीड़ित पक्ष के बीच मारपीट में महिला की मौत का आरोप लगाकर हत्या का केस दर्ज कराने को लेकर सड़क पर जाम कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे गौरीबाजार थानाध्यक्ष अनिल पांडेय मयफोर्स मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर जाम को समाप्त कराये।

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के सिरजम तेनुआ टोला में मंगलवार की देर रात दो पक्षों के बीच रास्ते में खड़ी चार पहिया वाहन को लेकर जमकर मारपीट हुई थी, जिसमें विनोद चौरसिया (46) पुत्र राजदेव चौरसिया का इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में हो रहा है। विनोद अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहे है। पुलिस ने इस मामले में गौरीबाजार थानाक्षेत्र के सिरजम टोला तेनुआ निवासी दिनानाथ पुत्र विभूति, मुन्नालाल पुत्र विभूति, विशाल पुत्र मुन्नालाल, विकास पुत्र मुन्नालाल के खिलाफ धारा 325, 504, 352, 308 का मुकदमा दर्ज कर बुधवार को सभी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं गुरूवार की सुबह करीब 10 बजे आरोपी पक्ष की एक बृद्ध महिला सुभावती चौरसिया (85) पत्नी विभूति चौरसिया की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए देवरिया- गोरखपुर मुख्य मार्ग जाम कर दिया।
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को देखते ही प्रदर्शन करने वाले लोग भाग निकले। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष गौरीबाजार अनिल पांडेय ने बताया कि मंगलवार की रात दो पक्षो में मारपीट हुई थी, जिसमें घायल एक युवक गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। महिला की मौत का मामला संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button